साउथ इंडियन सुपरस्टार नागार्जुन के ‘फार्म हाउस’ में मिला अज्ञात शव, 6 महीने से नहीं था किसी को पता

फेमस साउथ इंडियन एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन के तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले स्थित एक फार्म हाउस में छह महीना पुराना शव मिला है। मौके पर पहुंची केशमपेट पुलिस ने बताया तेलुगु सुपरस्टार के प्लॉट में मिला ये शव कंकाल का रुप ले चुका था।

जानकारी के अनुसार नागार्जुन के खरीदने जाने के बाद भी इस प्लॉट में कोई काम नहीं किया जा रहा था। यहां करीब 50 एकड़ के करीब भूमि बंजर पड़ी हुई है। बता दें, नागार्जुन ने इस जमीन को जैविक खेती करने के उद्देश्य से लिया ‌था।

ऐसा नहीं है कि जमीन को खरीदनके बाद नागार्जुन इस जगह पर नहीं गए हैं। बल्कि वे यहां जाकर अपनी पत्नी अक्किनेनी अमला के साथ कुछ पौधे पर लगा चुके हैं। लेकिन प्लॉट बड़ा होने के चलते उन्होंने पूरा नहीं देखा। अब जब उन्होंने अपने जान-पहचान के शख्स को वहां खेती के उद्देश्य से भेजा तो ये बड़ा मामला सामने आया।

तेलंगाना की साइबराबाद पुलिस और मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम के अनुसार यह शव करीबन छह महीना पुराना है। लेकिन अभी इस बात की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शव की पहचान कर ली है। यह लाश 30 वर्षीय चकाली पंडू की है। इस शख्स ने अपने घर में आत्महत्या की थी। उसका घर अभिनेता के प्लॉट के अंदर ही स्थित है।

बीते 29 अगस्त को नागार्जुन ने स्पेन के ‌ल्‍बिजा आइलैंड पर अपना जन्मदिन मनाया था। यहां उनके परिवार से नागा चैतन्या, सामंथा और अखिल मौजूद थे। इन दिनों नागार्जुन तेलगू बिग बॉस 3 के होस्टिंग को लेकर चर्चा में रहे। नागार्जुन की अंतिम फिल्म मनमाडुडू 2 थी। इसमें वे रकूल प्रीत के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *