स्मृति ने राहुल पर किया तंज, कहा पहले खुद तो सच बोलो कि कब सत्यानाश किया और कब शिलान्यास

कल रविवार को पीएम मोदी द्वारा अमेठी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का उद्घाटन करने के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री मोदी ने फिर झूठ बोला, अमेठी की ऑर्डनेंस फैक्ट्री का 2010 में मैंने ही उद्घाटन किया था।

आपको बता दें कि राहुल गाँधी के ट्विट करने के बाद अमेठी में इंडो – रशियन राइफल प्राइवेट लिमिटेड ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को लेकर सियासत गरमा गई है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘प्रधानमंत्री जी, अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में मैंने खुद किया था। पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है। कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला। क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?’

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल के ट्विट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘फ़ोटो को ध्यान से देखें इसमें आप 2007 के शिलान्यास में उपस्थित हैं लेकिन आज सुबह कह रहे हैं 2010 में किया। अब यह बताएँ 2007 है या 2010? होती है ऐसी ग़लतियाँ राहुल जी – झूठ इतना बोला आपने अमेठी के बारे में कि शिलान्यास कब किया और सत्यानाश कब यह आपको याद नहीं रहता।’

बता दें, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी 2014 लोकसभा चुनावों में अमेठी से भाजपा प्रत्याशी थीं और चुनाव हारने के बाद भी लगातार क्षेत्र में बनी रहीं। उम्मीद जताई जा रही है कि स्मृति इरानी इस बार भी अमेठी लोकसभा क्षेत्र से राहुल गाँधी के खिलाफ ताल ठोकेंगी।

अमेठी के भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री विषुव मिश्र ने भी ट्विट कर राहुल गाँधी को नसीहत दे डाली। भाजयुमो जिला महामंत्री विषुव मिश्र ने लिखा, ‘प्रिय सांसद महोदय, आप कब बड़े होगे? बच्चों सी हरकतें कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को शोभा नहीं देती। देखिये न, आपको खुद ही याद नहीं कि आपने 2010 में शिल्यान्यास किया था या 2007 में। खैर, यह तस्वीर आपकी याददाश्त के लिए। अब बताइए शर्म किसे आनी चाहिए?

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *