राखी सावंत ने शादी की खबरों पर लगाई मुहर, दूल्हा का नाम जान चौंक जाएंगे आप

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाली राखी सावंत की फोटोज़ इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें राखी ब्राइडल लुक में नजर आ रही थीं। यही नहीं राखी सावंत ने इन तस्वीरों में सिंदूर भी लगा रखा था।

कयास लगाया जा रहा था कि राखी सावंत ने शादी कर ली है। राखी ने फाइनली अपनी शादी की इन खबरों पर मुहर लगा दी है। बता दें, राखी की फोटोज में उनके हाथों में लाल चूड़ा और मेंहदी भी देखी जा सकती थी।

ये भी पढ़ें – सगे भाई-बहन ने कर ली शादी, वजह जानकर अपना सर पीट लेंगे आप

स्पॉट बॉय की खबर के अनुसार राखी ने अपनी शादी को कबूल कर लिया है। राखी ने स्पॉटबॉय को बताया, ‘ मैं डर गई थीं, हां मैंने शादी कर ली है और ये मैं कंफर्म कर रही हूं।’ वहीं उनके हसबैंड का नाम रितेश है और वो यूके में रहते हैं। रितेश शादी के बाद ही यूएस चले गए।

 

View this post on Instagram

 

Trust me im happy and having fun thanks to God and my janta fans 🙏💋💋💋💋😘😘🥰 im in love 🥰

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वहीं, राखी का वीजा बनने में अभी कुछ समय है वो बाद में रितेश को यूके में ज्वॉइन करेंगी। राखी ने आगे कहा कि वो इंडिया में हमेशा काम करेंगी। उन्हें टीवी शो प्रड्यूस करने का बहुत मन था अब वो जल्द ही प्रोड्यूसर बन जाएगीं।

राखी ने आगे भगवान को शुक्रिया किया कि उन्हें इतना अच्छा पति दिया है। राखी ने बताया कि उनका पहला इंटरव्यू देखकर ही रितेश उनके फैन हो गए थे। रितेश से मिलने के बाद राखी सावंत ने भगवान से प्रार्थना की थी कि उनकी शादी रितेश से ही हो। उनकी ये ख्वाहिश भी पूरी हो गई।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *