बन रही है अबतक की सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्म, फिल्ममेकर्स ने बर्बाद किये 1 लाख स्मार्टफोन्स

न्यूज़ रूम : यूँ तो बॉलीवुड वही पुराने घिसे पिटे प्यार मोहब्बत, इमोशन, ड्रामा और कॉमेडी टाइप फ़िल्में ज्यादा बनाता है लेकिन कभी कभी कुछ ऐसी फिल्मों पर भी फिल्ममेकर्स काम करते हैं जो बॉलीवुड को सीधे हॉलीवुड के समकक्ष लाकर खड़ा कर देती है। जल्द ही आपको बॉलीवुड में हॉलीवुड वाला एक्शन का तड़का देखने को मिलेगाजल्द ही आपको बॉलीवुड में हॉलीवुड वाला एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा।
 
दरअसल, रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे सितारों से सजी एक्शन फिल्म रोबोट 2.0 जल्द ही आप लोगों के नजदीकी सिनेमा घरों में देखने को मिलने वाली हैं। इस फिल्म को बनाने में कुल 543 करोड़ रुपये की लागत लगी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह अबतक के इतिहास की सबसे महंगे बजट वाली फिल्म है। जानकारों का कहना है कि इसमें हैवी वीएफएक्स का उपयोग किया गया है जो अक्सर हॉलीवुड फिल्मों में ही देखने को मिलती है।
 
हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया है, जिसमें यह दिखाया गया हैं कि डॉ. रिचर्ड टेलिकॉम कंपनियों से बदला लेने के लिए पूरे शहर के लोगों के मोबाइल फोन छीन लेता है। आपको बता दें कि इस सीन में मेकर्स ने एक लाख मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया है।
 
बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही यह स्क्रीन पर होगी। प्रोडक्शन हाउस के पास इस वक्त करीब 1 लाख मोबाइल फोन जमा हो गए हैं। अक्षय और रजनीकांत की यह आने वाली फिल्म 13 भाषाओं में आ रही हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अक्षय ने विलेन का किरदार निभाया हैं।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *