KarvaChauth2018 : इस करवा चौथ पर ये एक्ट्रेस रखेंगी अपना पहला व्रत!

करवा चौथ का त्योहार भारत में कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को मनाया जाता है।  इस बार करवा चौथ शनिवार 27 अक्टूबर 2018 को है। इस दिन विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी आयु और सलामती के लिए व्रत रखती हैं। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस़ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी नई शादी हुई है, उनके लिए पहला करवा चौथ का व्रत होगा।

अनुष्का शर्मा-  पिछले साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड और खेल जगत के 2 बड़े सेलेब्स अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। दोनों की शादी की खबर सुनकर सभी चौंक गए थे क्योंकि ये बात उन्होंने सबसे छिपाकर रखी थी। तो इस बार अनुष्का का ये पहला करवा चौथ है।

सोनम कपूर – सोनम कपूर और आनंद अहुजा की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा। दोनों ने इसी साल 8 मई को शादी की थी। दोनों के परिवार वालों ने शादी से कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर शादी की अनाउंसमेंट की थी। तो बॉलीवुड की फैशन आइकॉन का भी ये पहला करवा चौथ होगा।

नेहा धूपिया- नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने भी सोनम की शादी के कुछ दिनों बाद ही शादी कर ली थी। दोनों की शादी से भी फैन्स हैरान हुए थे क्योंकि दोनों के रिलेशन की खबरें तो आती थीं, लेकिन दोनों ने कभी ऑफिशयली अपना रिलेशन एक्सेप्ट नहीं किया था। साथ ही किसी को भनक तक नहीं लगी कि ये लोग इस साल शादी करने वाले है।  नेहा धूपिया का भी ये पहला करवा चौथ होगा।

भारती सिंह- भारती सिंह ने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। कॉमेडी सर्कस में भारती की स्क्रिप्ट हर्ष लिखते थे। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।  तो भारती सिंह का भी ये पहला करवा चौथ है।

रुबिना दिलाइक – टीवी की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक ने इसी साल जून में ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी की है। छोटी बहू सीरियल से फेमस हुई  रूबिना अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो डालती रहती थी ।  इस बार रूबीना का भी ये पहला करवा चौथ है।

दीपिका कक्कड़ – टीवी शो ससुराल सिमर का के सितारे दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का निकाह 23 फरवरी 2018 को भोपाल में धूमधाम से हुआ था। दोनों कपल दो साल से रिलेशनशिप में थे। इन दिनों दीपिका बिग बॉस सीजन 12 में दिखाई दे रही हैं। इस बार दीपिका बिग बॉस के घर में पहला करवाचौथ मनाएंगी।

इशिता दत्ता – बॉलीवुड फिल्म ‘फिरंगी’ की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई स्थित इस्कॉन मंदिर में एक्टर वत्सल सेठ से शादी कर ली थी। दोनों ने ‘हासिल’, ‘एक हसीना थी’ जैसे सीरियलों में एक साथ काम किया है। वहीं वत्सल, इशिता के साथ काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। इस बार ये कपल भी अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट करेंगे।

सौम्या सेठ– टीवी सीरियल नव्या से दर्शकों को अपना दिवाना बनाने वाली सौम्या सेठ ने अपने बॉयफ्रेंड अरुण कपूर से इसी साल जनवरी में शादी की थी। सौम्या भी इस साल अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट करने वाली हैं।

पूजा बनर्जी – टीवी शो ‘नागार्जुन एक योद्धा’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने ओलंपिक मेडलिस्ट संदीप सेजवाल से इसी साल फरवरी में शादी की।  पूजा ने ‘एक दूसरे से करते हैं प्यार हम’, ‘सावधान इंडिया’, ‘स्विम टीम’, ‘नागार्जुन- एक योद्धा’, ‘चंद्र नंदिनी’ सहित कई सीरियलों में काम किया है। ये कपल भी अपना पहला करवा चौथ का त्योहार सेलिब्रेट करेंगे।

कविता कौशिक –   टीवी सीरियल ‘FIR’ में कविता ने इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी इसी साल  जनवरी में अपने पुराने फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी कर ली। कविता कौशिक भी इस बार पहला करवा चौथ मनाएंगी।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *