Friendship Day 2019: इस मौके पर दोस्त को दें ये कूल बजट गैजेट्स

हर साल अगस्त महीने के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। इस साल 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे है। इस मौके आप अपने दोस्तों के साथ घूमने जा सकते है। अगर आपका दोस्त गैजेट्स लवर है तो आपके लिए इस फ्रेंडशिप डे पर कम कीमत के गैजेट्स भी पहली पसंद बन सकते हैं। ऐसे में यहां हम आपको 5 गैजेट्स की लिस्ट दे रहे हैं जो आप दोस्त को दे सकते हैं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

Redgear Pro Wireless Gamepad  (कीमत: 1,299 रुपए) :- अगर आपका दोस्त गेमिंग लवर और उसे गेम खेलना पसंद है तो उसे गिफ्ट में गेमपैड भी दिया जा सकता है। रेडगियर के इस डिवाइस में दो एनालॉग स्टिक्स और दो एनालॉग ट्रिगर्स दिए गए हैं। इसमें टर्बो मोड के अलावा 11 डिजिटल बटन्स मिलते हैं। इसका सबसे बड़ा हाइलाइट है कि यह वायरलेस है और डिवाइस से 10 मीटर दूर तक कनेक्ट किया जा सकता है। इसके साथ ही डिवाइस में बिल्ट-इन रीचार्जेबल बैटरी दी गई है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

Sony MDR-XB50 AP हेडफोन (कीमत: 1,499 रुपए) :- अगर आपका दोस्त म्यूजिक का शौकीन है तो आप उसे हेडफोन भी गिफ्ट कर सकते हैं। ऐसे में बाजार में मौजूद Sony MDR-XB50 AP हेडफोन एक्स्ट्रा बास के साथ आता है। इसकी कीमत भी 1,500 रुपए से कम है और आपके बजट में भी। परफॉर्मेंस के मामले में भी ये दमदार हैं।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

JBL GO Portable वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर (कीमत: 1,499 रुपए) :- JBL के इस ब्लूटूथ स्पीकर में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट दिया गया है और सीरी बटन भी मिलता है। सिंगल चार्ज पर 5 घंटे तक म्यूजिक सुनाने वाला यह स्पीकर हाई-क्वालिटी साउंड ऑफर करता है, जो किसी म्यूजिक लवर दोस्त के लिए बेहतरीन गिफ्ट होगा।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

Mi Band 2 (कीमत: 1,620 रुपए) :- सेहत की चिंता किसे नहीं होती, ऐसे में आप अपने दोस्त को फिटनेस ट्रैकर बैंड गिफ्ट में दे सकते हैं। हार्ट रेट सेंसर के साथ आने वाला फिटनेस ट्रैकर Mi Band 2 गिफ्ट किया जा सकता है। IP67 वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग और OLED पैनल वाले इस डिवाइस की बैटरी करीब 20 दिन तक चलती है और यह ऐप के जरिए फोन से कनेक्ट हो जाता है।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

ANT VR Headset (कीमत: 1,689 रुपए) :- वर्चुअल रियलिटी (VR) और इससे जुड़े प्रॉडक्ट्स तेजी से पॉपुलर हुए हैं और इन्हें पसंद भी किया जा रहा है। आप चाहें तो अपने दोस्त को यह वीआर हेडसेट भी दे सकते हैं। इसका डिजाइन तो बेहतरीन है ही, इसे यूजर्स के कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसके साथ एक ऐप भी लिंक हो जाता है, जो 360 डिग्री व्यू में मदद करता है।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *