महिला अधिकारी को हुआ कैब ड्राइवर से प्यार, कर ली शादी उसके बाद खुले ऐसे राज…

प्यार अंधा ही नहीं बांवला भी होता है और इसी बांवलेपन में कभी कभी भारी कांड हो जाते हैं। वो कहते हैं कि प्यार में उम्र, जाति, धर्म या मज़हब अथवा गरीबी अमीरी नहीं देखी जाती। दरअसल, हम अब जो ख़बर आपको बताने जा रहे हैं वो सुनकर आप बहुत सी चीजों को सोचने की मजबूर हो जाएंगे। नोएडा से एक खबर है जहां एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर पद पर काम करने वाली महिला को अपने से छोटे उम्र के ड्राइवर से प्यार हो जाता है।

आपको बता दें, ये प्यार उस वक्त हुआ जब कैब ड्राइवर महिला को घर से दफ्तर लाने और छोड़ने जाता था। दोनों की उम्र में करीब 15 साल का अंतर होने के बावजूद दोनों ने शादी कर ली। अब महिला का पति उसे छोड़ना चाहता है। इसके खिलाफ महिला ने नोएडा के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें – इस राशि की लड़कियां होती हैं बेहद भावुक, प्रपोज करते वक्त इन बातें का रखें ध्यान

जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय महिला ने 30 वर्षीय कैब ड्राइवर के सामने शादी का प्रस्‍ताव रखा था। तब कैब ड्राइवर ने अपनी अमीरी-गरीबी का हवाला देते हुए शादी से इंकार कर दिया था, लेकिन बाद में उसने शादी के लिए हामी भर दी। उसके बाद दोनों ने धूमधाम से शादी की। लेकिन अब महिला का आरोप है कि शादी के बाद जब उसके बच्चे नहीं हुए तब उसकी सास और पति ने उसे प्रताड़ित करना शुरु कर दिया।

महिला ने बताया कि शादी के दो साल बाद महिला को यह भी पता चला कि उसका पति बदायूं में वाहन चोरी के मामले में भी शामिल रहा है। लूटपाट के मामले में भी उसे पकड़ा जा चुका है। इसके बावजूद उसने अपने पति का साथ नहीं छोड़ा। लेकिन, अब उसका पति उसे केवल इसलिए छोड़ना चाहता है कि उसके कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ।

महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि शादी के बाद उसके पति और उसकी सास ने उससे काफी पैसें ऐंठ लिए हैं। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *