अरुण जेटली सुबह से AIIMS में भर्ती, शाह समेत कई नेता मौजूद, जानें उन्हें क्या है बीमारी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जेटली को सांस लेने में तकलीफ हो रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अरुण जेटली को आज सुबह करीब 11 बजे एम्स में भर्ती कराया गया है। एंडोक्रायनोलॉजिस्ट, हृदयरोग और गुर्दा रोग विशेषज्ञों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। कहा जा रहा है कि जेटली को रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें – त्वचा और बालों को नैचुरली खूबसूरत बनाती हैं ये आदतें, आज अपनाएं

जानकारी के मुताबिक – डॉ. वीके बहल के नेतृत्व में तीन डॉक्टरों की टीम लगातार जेटली की निगरानी कर रही है। इस दौरान उन्होंने देखने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एम्स पहुंच गए हैं। इसके अलावा देश के गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और केंद्रीय मत्री हर्षवर्धन भी अरुण जेटली का हाल-चाल जानने पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि जेटली पिछले करीब 2 साल से बीमार चल रहे हैं। किडनी संबंधी बीमारी के बाद पिछले साल मई में उन्हें किडनी प्रत्यारोपित की गई थी। लेकिन किडनी के साथ-साथ जेटली कैंसर से भी जूझ रहे हैं। उनके बायें पैर में सॉफ्ट टिशू कैंसर हो गया है जिसकी सर्जरी के लिए जेटली इसी साल जनवरी में अमेरिका भी गए थे।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *